Top South Indian Movies With Twisted Climax: मुफ्त में देखे south की फुल एक्शन से लेकर कॉमेडी फिल्म


Top South Indian Movies With Twisted Climax: दक्षिण भारतीय फिल्मों की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है। यहां हर तरह की कहानियां बताई जाती हैं, जिनमें विभिन्न विषयों पर सवाल उठाने वाली फिल्में, रोमांच से भरपूर थ्रिलर और दिल को छूने वाली प्रेम कहानियां शामिल हैं।

Top South Indian Movies With Twisted Climax

TitleGenreYearKey MomentImpact
RatsasanCrime Thriller2018Flawless StoryStir
BaahubaliEpic Drama2015“Why Kattappa Killed Baahubali?” ClimaxStir
DrishyamThriller2013Unsolved PuzzleCaptured Audience
PizzaHorror Thriller2012Shocking Twist EndingTerrifying Journey
JailerAction Thriller (assumed)2023Explosive ClimaxAudience Raved
KantaraAction Drama (assumed)2022Climax with GoosebumpsWorldwide Acclaim
U-TurnMystery Thriller (assumed)2018Shocking ClimaxMakes You Think

Ratsasana

Twisted Climax वाली टॉप साउथ इंडियन मूवीज की लिस्ट में रत्सासन को पहले स्थान पर रखा गया है। “रत्सासन” क्राइम थ्रिलर फिल्मों की याद दिलाती है जो जटिल पहेलियों की तरह हैं। ऐसी फिल्मों में खामियां निकालना मुश्किल होता है क्योंकि हर चीज को आदर्श दिखाने पर ही बहुत ज्यादा ध्यान खर्च किया जाता है।

Ratsasan
Ratsasan

तमिल फिल्म “रत्सासन” ने तहलका मचा दिया। करोड़ों दर्शकों को आकर्षित करने वाली इस फिल्म ने बेस्ट साइको थ्रिलर का अवॉर्ड भी जीता. 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में विष्णु विशाल, अमला पॉल और मुनीशकांत जैसे सितारे शामिल थे।

bahubali

Baahubali
Baahubali

बाहुबली” के क्लाइमेक्स ने मचा दी थी सनसनी. दुनिया इस विषय पर उलझ गई कि “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?” यह सनसनी फ़िल्म की शुरुआत के दो साल बाद भी बनी रही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

Drishyam

Drishyam
Drishyam

मोहनलाल की “Drishyam” एक जादुई तूफ़ान की तरह थी, जिसने न केवल मलयालम सिनेमा बल्कि पूरे देश पर कब्ज़ा कर लिया। सालों बाद भी ये फिल्म दर्शकों को एक अनसुलझी पहेली की तरह आकर्षित करती है.

Pizza

Pizza
Pizza

विजय सेतुपति की 2012 की फिल्म “पिज्जा” एक यात्रा थी जिसका समापन एक अप्रत्याशित आश्चर्य के साथ हुआ। यह तस्वीर सिर्फ एक डरावनी थ्रिलर से कहीं अधिक थी; यह एक अद्भुत अनुभव था जिसने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा।

jailer

Jailer
Jailer

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “जेलर” में रजनीकांत ने एक बार फिर प्रदर्शन किया। फिल्म के क्लाइमेक्स पर दर्शक तालियां और सीटियां बजाने लगे। रजनीकांत के साथ, विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि, मायर्ना मेनन और योगी बाबू सभी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

Kantara

Kantara
Kantara

ऋषभ शेट्टी की फिल्म “कंतारा” ने सनसनी मचा दी है। इस फिल्म ने ऐसी लहर पैदा की है कि पूरी दुनिया हक्के-बक्के रह गई है। मैं वास्तव में फिल्म के क्लाइमेक्स से स्तब्ध रह गया था। “कंतारा” बॉक्स ऑफिस पर असफल रही लेकिन दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

U turn

U-Turn
U-Turn

यू-टर्न” के क्लाइमेक्स ने दर्शकों को चौंका दिया। फिल्म एक चौंकाने वाले मोड़ के साथ समाप्त होती है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देती है। अगर आप इस पहेली को सुलझाना चाहते हैं तो यह फिल्म अब OTT पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:


Leave a Comment